- Lalita Press

Breaking

कहानी अधूरी सी

BANNER 728X90

18 May 2018

मेरा खुद का बैंक एकाउंट नहीं है,पिताजी के एसबीआई वाले एकाउंट से काम चलाता हूँ।पटना रहता हूँ और महीने के अंत में गांव से पैसे भेज दिए जाते हैं।खैर...
एक भक्त होने के नाते ये मेरा कर्तव्य है कि मैं मोदीजी के हर काम में बस मोदी-मोदी करूँ।
फ़िलहाल नीरव मोदी जी को बधाई,जिस प्रकार से उन्होंने प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत मिशन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हुए PNB की सफाई की है इतिहास में उनका नाम स्वर्णाक्षरों से लिखा जाएगा।
वैसे जितना विपक्ष छाती कूट रहे उतनी बात नहीं है।अब जैसे मोदीजी विदेशों में जाकर भारत में निवेश करने को कहते हैं और विदेशी कंपनियां भारत में अबतक हर साल दो करोड़ रोजगार पैदा कर भारत की तरक्की में योगदान दे रहें हैं ठीक उसी के तर्ज़ पर नीरव मोदी भी विदेश में निवेश कर वहां की तरक्की में हिस्सेदारी निभाने गए हैं।देख लेना चमचों यही भारत की गीतांजलि ज्वेलर्स जब विदेशों में लगाए गए चौदह हज़ार करोड़ के भारतीय मुद्रा के दम पर विश्व की सबसे बड़ी ज्वेलरी कंपनी बनेगी तब हर सच्चा भारतीय गर्व से छप्पन इंच के छाती को ठोक कर चलेगा।यही मोदीजी का स्टाइल है।
विजय माल्या और ललित मोदी ने भी भारत का झंडा बुलंद करने के लिए ही विदेश में नौ हज़ार करोड़ और दो हज़ार करोड़ की पूंजी भारत की उड़ाई है।ये सब प्लान है बे चमचों तुम देशद्रोहियों के समझ में नहीं आएगी।
जनधन योजना के तहत जो गरीबों नें सौ-दो सौ रुपये बैंकों को देकर करीब दस हजार करोड़ जमा किये थे वो पैसे इसी पुण्य के लिए खर्च किये गए हैं जिसे बस एक सच्चा हिन्दू और देशभक्त ही समझ सकता है।
नीरव,माल्या, ललित ये सब मोदीजी के हुकुम के इक्के हैं जिसका इस्तेमाल मोदीजी ने कर दिया है,अब देखना देश कैसे विश्वगुरु बनेगा,कैसे न्यू इंडिया बनेगा,सिटी कैसे स्मार्ट बनते हैं,इंडिया कैसे डिजिटल होता है।

विश्व कितना भी डिजिटल हो जाए भांजे....
रोटी कभी गूगल से डाउनलोड नहीं होगी....

No comments: